लेखक निर्देशक एस प्यारेलाल की हिंदी फिल्म “Twelve Hours 12 घंटे” 21 जुलाई को होगी रिलीज, ट्रेलर व म्युज़िक हुआ लॉन्च

लेखक निर्देशक एस प्यारेलाल की अपकमिंग हिंदी फिल्म “Twelve Hours 12 घंटे” अगले माह 21 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ के लिए तैयार है। निर्माता अरुण खंडागळे की इस फ़िल्म का ट्रेलर और म्युज़िक लॉन्च मुम्बई के कंट्री क्लब में भव्य रूप से लॉन्च किया गया जहाँ फ़िल्म  के हीरो शिव किकोड़ सहित पूरी टीम उपस्थित थी। फ़िल्म का ट्रेलर और गीत सभी को पसन्द आया। यहां आए सभी मेहमानों का गुलदस्ता देकर सम्मान किया गया।

निर्देशक एस प्यारेलाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 12 घन्टे फ़िल्म सेंसर हो चुकी है और इसे यूए सर्टिफिकेट मिला है। फ़िल्म 21 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

यह फ़िल्म दर्शकों को अवश्य पसन्द आएगी क्योंकि इसकी कहानी से लोग कनेक्ट करेंगे। यह एक कपल, एक परिवार की स्टोरी है।

आज जहां फिल्मों में इतना ज्यादा एक्शन और हिंसा दिखाई जा रही है ऐसे माहौल में यह फ़िल्म बड़े सॉफ्ट ढंग से दिल को छू लेगी। यह सिनेमा एक सच्ची घटना से प्रेरित है और मुझे लगता है कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब एक फ़िल्म 12 घंटे की जर्नी दर्शाएगी। सुबह 6 बजे से कहानी शुरू होती है और शाम 6 बजे इस थ्रिलर कहानी का अंत होता है।”

फ़िल्म के राइटर डायरेक्टर एस प्यारेलाल ने आगे कहा कि फ़िल्म  के हीरो शिव किकोड़, सेकन्ड हीरो देव वाघमारे हैं, जबकि नितिन साल्वे ने पकिया भाई की भूमिका अदा की है। अरुण नलावड़े ने खलनायक की भूमिका निभाई है, जो मराठी फिल्म श्वास के सह निर्माता थे। वह फ़िल्म 2004 के ऑस्कर पुरुस्कार में भारत की ओर से ऑफिशियल एंट्री थी और सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा की फिल्म श्रेणी के लिए अकादमी पुरस्कार में 6ठे स्थान पर थी। मुझे लगता है कि अरुण जी के बिना यह फ़िल्म अधूरी है। 12 घंटे फ़िल्म की हीरोइन लीना बी हैं, जिन्होंने अपने किरदार को बड़ी खूबी से जिया है हालांकि उनका चरित्र बड़ा जटिल, मुश्किल और इमोशनल था।”

राइटर डायरेक्टर एस प्यारेलाल ने कहा कि इस फ़िल्म में एक ही गीत है जिसे उदयपुर राजस्थान के एक बेहतरीन महल में, झील में फ़िल्माया गया है।

मैं निर्माता अरुण खंडागळे जी को दिल से आभार प्रकट करना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने बहुत हिम्मत दिखाई। पहले इस फ़िल्म के निर्माता कोई और थे एवं कोरोना काल के दौरान उनका निधन हो गया। उनके देहांत के बाद मुझे चिंता सता रही थी कि अब यह फ़िल्म कैसे बनेगी ऐसे हालात में निर्माता अरुण जी आगे आए और उन्होंने बाकी के काम की सारी जिम्मेदारी उठाई हालांकि बतौर प्रोड्यूसर यह उनकी पहली फ़िल्म है मगर उन्होंने फिल्म के हर पहलू पर बहुत ध्यान दिया।

सह निर्माता डॉ राजेश उपाध्याय ने भी बुरे वक्त पर हमेशा साथ दिया और उनकी हौसला अफजाई की वजह से फ़िल्म सिनेमाघरों में अगले माह रिलीज होने जा रही है।”

राम कृष्णा शंकर प्रेजेंट्स फ़िल्म 12 घण्टे के गीतकार अनिल अहिरे, शिला झा, संगीतकार तुहिन बिस्वास, डीओपी पवन साहू, कोरियोग्राफर सीमा करण, फाइट मास्टर इकबाल सुलेमान, सिंगर खुशबू जैन, लव कुमार, कास्टिंग डायरेक्टर किरण पटेल, प्रोडक्शन मैनेजर आलोक सिंह, एडिटर दिलीप प्रसाद हैं।

 

लेखक निर्देशक एस प्यारेलाल की हिंदी फिल्म “Twelve Hours 12 घंटे” 21 जुलाई को होगी रिलीज, ट्रेलर व म्युज़िक हुआ लॉन्च