Music Album DIL BEKRAAR Starring Deepak Kumar And Muskan Bhargava Launched, Producer Sohar Kumar Ram, Singer Soniya Devi

दीपक कुमार और मुस्कान भार्गव अभिनीत म्युज़िक अल्बम “दिल बेकरार” हुआ लांच, निर्माता सोहर कुमार राम, गायिका सोनिया देवी हैं

मुम्बई के व्यंजन बैंक्वेट हॉल में हुए एक भव्य समारोह में दीपक कुमार और मुस्कान भार्गव अभिनीत म्युज़िक अल्बम “दिल बेकरार” लांच किया गया जहां इस म्युज़िक वीडियो के निर्माता सोहर कुमार राम, गायिका सोनिया देवी सहित गीत से जुड़ी पूरी टीम मौजूद रही।  इस शानदार समारोह में जब गाना दिखाया गया तो सभी ने पसन्द किया। यह गाना काफी रोमांटिक है जिसमे एक कहानी भी है।

दिल बेकरार के वीडियो में बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे आर्टिस्ट दीपक कुमार के अपोजिट मुस्कान भार्गव ने अभिनय किया है साथ ही सोनिया देवी ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। यंग ऎक्टर दीपक कुमार ने बताया कि यह बहुत ही अच्छा गाना बना है। सोहर कुमार राम ने इसका निर्माण किसी फिल्मी सॉन्ग की तरह किया है।

मुस्कान भार्गव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि दिल बेकरार किसी फ़िल्म का गीत लगता है और इसमे पूरी टीम की मेहनत शामिल है। इस अवसर पर इस गाने पर हीरो हीरोइन दीपक और मुस्कान ने स्टेज पर रोमांटिक अंदाज में डांस भी किया। इनकी जोड़ी और केमिस्ट्री स्क्रीन पर खूबसूरत लग रही है।

निर्माता सोहर कुमार राम ने बताया कि दिल बेकरार दिल को छू लेने वाला गीत है, इसका गीतकार भी मैं ही हूँ। वीडियो में यंगस्टर्स एक्टर्स दीपक कुमार और मुस्कान भार्गव का लुक और उनकी एक्टिंग कमाल की है।

बता दें कि दिल बेकरार गीत को सोनिया देवी ने गाया है और संगीत दिया है हर्ष व्यास ने। गीत सोहर कुमार राम ने लिखा है। डीओपी अखिलेश के जी गौर, कोरियोग्राफर सागर सम्राट, एडिटर व डायरेक्टर स्वदेश के मिश्रा हैं।

 

दीपक कुमार और मुस्कान भार्गव अभिनीत म्युज़िक अल्बम “दिल बेकरार” हुआ लांच, निर्माता सोहर कुमार राम, गायिका सोनिया देवी हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *